Monday, August 13, 2018

एसपी कयाल की टीम ने गोलूवाला में छापामार पकड़ा एक लाख का जुआ

एसी जुआघर में पहली बार कार्यवाही
श्रीगंगानगर। पुलिस अधीक्षक की स्पेशल टीम ने थाना पुलिस की मिलीभगत से चल रहे जुआघर का पर्दाफाश किया है। लाखों रुपये की हार-जीत प्रतिदिन हुआ करती थी। इस कार्यवाही के बाद गोलूवाला थाना पुलिस के खिलाफ एसपी कार्यवाही कर सकते हैं।
जानकार सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हनुमानगढ़ एसपी अनिल कयाल को एक सूचना गांव के ही लोगों ने दी थी कि गोलूवाला में एक दुकान के ऊपर बने शानदार कमरे में लाखों रुपये की हार-जीत पुलिस की मदद से की जाती है। एसपी ने इस सूचना मिलने के बाद स्पैशल टीम के इंचार्ज अरविंद बैरड़ को कार्यवाही करने के लिए आदेशित किया।
बैरड़ की टीम ने मुखबिर की बतायी गयी जगह पर छापा मारा तो 11 जने जुआ खेलते हुए पकड़े गये। इनके कब्जे से लगभग एक लाख रुपये की राशि मिली है। इस जुआघर को वातानुकूलित बनाया गया था और आसपास के इलाकों से भी लोग यहां जुआ खेलने के लिए आया करते थे। इस कार्यवाही की खबर जैसे ही गोलूवाला थाना पुलिस पहुंची तो वहां हड़कम्प मच गया। इस मामले में सभी लोगों के खिलाफ मुकदमा बैरड़ की तरफ से करवाया गया है। वहीं यह माना जा रहा है कि इस कार्यवाही के बाद गोलूवाला थाना पुलिस के अनेक कर्मचारियों पर गाज गिरना तय हो गया है। उल्लेखनीय है कि पुलिस अधीक्षक ने पूर्व में ही चेतावनी दी थी कि जो लोग जरायमपेशा लोगों को संरक्षण देंगे उनके खिलाफ निश्चित रूप से कार्यवाही होगी। 

No comments:

national

3/national/feat-list

headline

3/headline/feat-list

Rajasthan Election

3/Rajasthan Election/feat-list

rajasthan

3/rajasthan/feat-list

sriganganagar

3/sriganganagar/feat-list