Thursday, August 2, 2018

एसपी यादव ने दिया संदेश अब गंगानगर में चलेगा सिर्फ कानून का राज


 गिरफ्तार राकेश नारंग.photo provide by kotwali police

सट्टा किंग राकेश नारंग गिरफ्तार, रात पुलिस हवालात में निकलेगी सुबह अदालत में किया जायेगा पेश

श्रीगंगानगर। जिले की कमान अब मजबूत एसपी के हाथों में हैं। श्रीगंगानगर में अब सिर्फ कानून का राज ही चलेगा। आज इसका फिर से प्रमाण मिल गया है। जिले के सबसे बड़े सट्टाकिंग राकेश नारंग को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। राकेश नारंग को कई सालों बाद गिरफ्तार किया गया है।
कोतवाल हनुमानाराम बिश्नोई से प्राप्त जानकारी के अनुसार 31 जुलाई को शिवम इन्कलेव में छापा मारा गया था। वहां पर दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किये गये राधेश्याम एवं चंदन प्रकाश ने पुलिस को बताया कि वह राकेश नारंग नामक के व्यक्ति के लिए सट्टाखाइवाली का काम करता है। राकेश नारंग पूरे जिले में सट्टे का कारोबार करता है और शहर के बीचों-बीच एच ब्लॉक में अपना हैडक्वार्टर बनाया हुआ है। मौके से लैपटॉप भी बरामद किया गया था।
इसके बाद आज मुकदमे में जांच के बाद राकेश नारंग पुत्र भजनलाल अरोड़ा निवासी अम्बिका सिटी को भी गिरफ्तार कर लिया गया। थानाधिकारी के अनुसार राकेश नारंग सट्टा के लिए कुख्यात है और वह अपने गुर्गों के माध्यम से सट्टे का कारोबार करता है। अब इस मामले की उन लोगों की भी तलाश की जा रही है जो राकेश नारंग के माध्यम से जिले में सट्टे का संचालन कर शहर की सामाजिक एवं कानून व्यवस्था को नुकसान पहुंचा रहे हैं। कोतवाल ने गिरफ्तार किये गये राकेश नारंग की फोटो भी प्रेस नोट के साथ जारी की है।
यह जग जाहिर है कि पुलिस अधीक्षक योगेश यादव एक मजबूत और बड़े निर्णय लेने वाले अधिकारी हैं। श्रीगंगानगर से पहले जहां भी उनकी नियुक्ति रही है, वहां उन्होंने दिखाया है कि कानून का राज ही चलता है। गंगानगर में सौरभ श्रीवास्तव के बाद एक दशक से भी अधिक लम्बे समय बाद ऐसा ही मजबूत एसपी मिले हैं। उम्मीद है कि श्रीगंगानगर में अवैध कारोबार करने वालों को अब  जेल जाने से कोई नहीं बचा पायेगा। उल्लेखनीय है कि राकेश नारंग के खिलाफ पूर्व में भी 3 मुकदमे दर्ज हैं। 

No comments:

national

3/national/feat-list

headline

3/headline/feat-list

Rajasthan Election

3/Rajasthan Election/feat-list

rajasthan

3/rajasthan/feat-list

sriganganagar

3/sriganganagar/feat-list