Saturday, August 18, 2018

कयाल टीम से आज रूबरू होंगे दिनेश

हनुमानगढ़, 19 अगस्त। पुलिस महानिरीक्षक रविवार को हनुमानगढ़ में होंगे। वे पुलिस अधिकारियों के साथ लम्बी चर्चा करेंगे। हालांकि हनुमानगढ़ जिले में श्रीगंगानगर जैसे हालात नहीं है, लेकिन वे जिले के अधिकारियों के साथ लम्बी मंत्रणा अवश्य करना चाहेंगे।
बीकानेर रेंज आईजी के पद पर नियुक्ति के बाद दिनेश एमएन रविवार को पहली बार हनुमानगढ़ में होंगे। हालांकि उनको शनिवार रात को ही हनुमानगढ़ में होना चाहिये था लेकिन श्रीगंगानगर में मैराथन बैठक के बाद वे रात को रवाना नहीं हो पाये और रात्रि विश्राम उन्होंने श्रीगंगानगर में ही करने का विचार किया। रविवार को हनुमानगढ़ पुलिस अधीक्षक अनिल कयाल की टीम के साथ जिले की कानून व्यवस्था को और बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे।
एसपी का कार्यभार संभालने के बाद अनिल कयाल ने जिले की कानून व्यवस्था को वापिस पटरी पर ला दिया है। उन्होंने आदेश जारी कर रात 8 बजे के बाद शराब ठेके, मयखाने बंद करवा दिये थे। किसी भी थानाधिकारी की हिम्मत उनके आदेशों को टालने की नहीं है। जुआ-सट्टा बंद है। पुलिस परिवादियों की पुकार को फिर से सुनने लगी है और यह हनुमानगढ़ जिले के लोगों के लिए बहुत बड़ी राहत है। वहीं कोई भी व्यक्ति एसपी को उनके व्हाट्सएप पर सूचना भेजता है तो वे तुरंत उस पर कार्यवाही को अंजाम देते हैं। 

No comments:

national

3/national/feat-list

headline

3/headline/feat-list

Rajasthan Election

3/Rajasthan Election/feat-list

rajasthan

3/rajasthan/feat-list

sriganganagar

3/sriganganagar/feat-list